scriptकनेक्शन जांचने पहुंचे बिजली जेई को पेट्रोल से जिंदा जलाने की कोशिश! | Junior Engineer tried to burn with petrol, police registered case | Patrika News
गोरखपुर

कनेक्शन जांचने पहुंचे बिजली जेई को पेट्रोल से जिंदा जलाने की कोशिश!

जेई की तहरीर पर पोल्ट्री फार्म के संचालक का बेटा गिरफ्तार

गोरखपुरOct 16, 2019 / 10:29 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

fire

fire

संतकबीनगर के दुधारा में बिजली कनेक्शन की जांच करने गए जेई को पेट्रोल से फूंकने की कोशिश का आरोप है। आरोप है कि मुर्गी फार्म पर बिजली चेक करने के दौरान जेई ने कमर्शियल कनेक्शन न होने के बाबत पूछताछ की तो पोल्ट्री फार्म संचालक का बेटा बिगड़ गया और घर के अंदर से बिजली बिल व पेट्रोल लेकर आया। आरोप है कि पेट्रोल फेंककर संचालक के बेटे ने जेई को मारने की कोशिश की। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Read this also: सीएम के गढ़ में कांग्रेस ने जिलाध्यक्षों के चयन में इस फार्मूले से दी भाजपा को चुनौती

मंगलवार को दुधारा में बिजली बिल जमा कराने के लिए गांव में ही कैंप लगा था। बताया जा रहा है कि कैंप के दौरान ही जेई विजय सिंह कुशवाहा करीब छह कर्मचारियों को लेकर बिजली जांच के लिए गांव में निकले। शाम करीब पांच बजे वह असदुल्लाह के पोल्ट्री फार्म पर पहुंचे।
बिजली जांच के दौरान उन्होंने बिल मांगते हुए कमर्शियल कनेक्शन नहीं होने के संबंध में पूछताछ की। किसी बात को लेकर वहां मौजूद पोल्ट्री फार्म संचालक का बेटा मोहम्मद आमीर बिगड़ गया। वह अंदर गया और बिजली बिल व पेट्रोल लेकर बाहर निकला। आरोप है कि आमिर ने जेई के ऊपर पेट्रोल फेंक दिया और आग लगाने की कोशिश की। किसी तरह जेई ने भागकर जान बचाई। घटना की जानकारी होते ही मेंहदावल सब-स्टेशन से जुड़े जेई और कर्मचारी पहुंच गए। सूचना पर चैकी प्रभारी जितेंद्र कुमार भी पहुंचे। कर्मचारियों को समझाकर थाने भेजा। यहां कर्मचारी केस दर्ज करने पर अड़ गए। जेई विजय सिंह कुशवाहा की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Gorakhpur / कनेक्शन जांचने पहुंचे बिजली जेई को पेट्रोल से जिंदा जलाने की कोशिश!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो